Spider-Man No Way Home Box Office report: स्पाइडर-मैन का तीसरे दिन भी रहा ताबड़तोड़ कलेक्शन

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का 32.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म की दमदार शुरुआत के बाद दूसरे दिन का कलेक्शन 20.37 करोड़ था.

0
966

Spider-Man: No Way Home ने पहले और दूसरे दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. वहीं अब लोगों की निगाहें तीसरे दिन के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. यह फिल्म एवेंजर के बाद दूसरी बड़ी फिल्म निकलकर सामने आई है. इस फिल्म की पहले दिन की कमाई 32.67 करोड़ थी. फिल्म ने अपनी शुरुआत काफी दमदार की है. वहीं तीसरे दिन वीकेंड पर देखना काफी दिलचस्प होगा की फिल्म ने कितने करोड़ की कमाई की है.

‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ का 32.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी. फिल्म की दमदार शुरुआत के बाद दूसरे दिन का कलेक्शन 20.37 करोड़ था. वहीं देखना अब ये होगा कि वीकेंड पर इस फिल्म ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ने शनिवार को 28 करोड़ रुपये की कमाई की है. यानी कि टोटल इस फिल्म ने 81.04 का कलेक्शन किया है. दमदार शुरुआत के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि रविवार तक ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ को जॉन वाट्स ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में टॉम हॉलैंड स्पाइडर-मैन का किरदार निभा रहे हैं जबकि जेंडाया उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं.

बता दें कि ‘स्पाइडर-मैन होमकमिंग’ जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले हफ्ते 117 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. वहीं साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्पाइडर मैन फॉर फ्रॉम होम’ ने 92 मिलियन डॉलर का बिजनेस बनाया था. इसी के साथ ही अब देखना ये होगा कि स्पाइडर मैन नो वे होम के पहले हफ्ते का कलेक्शन कितना होने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here