श्रीदेवी को मिला बेस्ट अभिनेत्री राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार….

0
227
sridevi 2

3 मई यानि गुरुवार का दिन बॉलीवुड के लिए एक विशेष उपलब्धि का दिन रहा। इस दिन देश की राजधानी दिल्ली में 65वें राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार वितरण समारोह की धूम रही। सबसे ज्यादा चर्चा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर हुई। बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया।

श्रीदेवी को दूसरा राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर उन्हें कैसा लग रहा है तो बोनी ने उन्हें सही करते हुए कहा, “पहले तो मुझे आपकी बात को सही करने दें। यह उनका पहला राष्ट्रीय पुरस्कार है।  यह हम सभी के लिए गर्व का क्षण है। बोनी कपूर ने कहा, “यह हमारे लिए दुख का भी क्षण भी है। हम चाहते थे कि वह हमारे साथ यहां होतीं। वह इस पुरस्कार की हकदार थीं।

लगभग 50 वर्षो में उन्होंने करीब 300 फिल्में की।  उन्होंने सभी फिल्मों में अपना बेहतरीन काम किया। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें छोड़ के जाने के बाद उन्हें यह पुरस्कार दिया गया। इसके साथ ही यह पूछे जाने पर कि वह उन युवा प्रशंसकों को क्या सलाह देंगे जो श्रीदेवी की तरह बनना चाहती हैं? बोनी ने कहा, “मेरी बेटियों की तरह अन्य युवा लड़कियां भी मेरी दिवंगत पत्नी की तरह बनना चाहती हैं।  मैं उनसे यही कहूंगा कि हमेशा अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित रखें और मेहनत करती रहें। श्रीदेवी को उनकी फिल्म ‘मॉम’ के लिए पुरस्कार दिया गया है।

इस मौके पर जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनकर पहुंचीं। बोनी कपूर ने कहा कि उन्हें श्रीदेवी की कमी महसूस हो रही है। राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों पुरस्‍कार लेते तीनों सदस्‍य भावुक हो गये।

जाह्नवी अपनी मां की खूबसूरत सिल्‍क साड़ी में नेशनल अवार्ड सेरेमनी में पहुंची थी।  ये साड़ी श्रीदेवी ने साउथ स्‍टार रामचरण की शादी के दौरान पहनी थी।जाह्नवी की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जाह्नवी की साड़ी की तसवीर शेयर करते हुए श्रीदेवी के दोस्‍त और जानेमाने फैशन डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा,’ इस इमोशनल और अनमोल मौके पर #Jhanvikapoor अपनी मॉम की साड़ी में।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here