अमेरिकी पॉर्न स्टार को मिली धमकी, डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर को लेकर थी चर्चा में

0
643
stormi daniels donald trump

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ अफेयर को लेकर एडल्ट फिल्म स्टार स्टोर्मी डैनियल्स को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके अलावा उन्हें चेतावनी दी गई कि वह राष्ट्रपति के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप रहे। यह बात स्टार के वकील ने शुक्रवार को बताईं। एटॉर्नी माइकल एवनाटी ने यह विवरण नहीं दिया कि स्टेफनी क्लिफोर्ड जो प्रोफेशन के लिए स्टोर्मी डैनियल्स का नाम इस्तेमाल करती हैं, को किस तरह की धमकी मिली है। उन्होंने बताया कि वह खुद एक इंटरव्यू में इसके बारे में खुलासा करेंगी।

स्टोर्मी के वकील ने कहा- मेरी क्लाइंट को जान से मारने की धमकी दी गई ताकि वह ट्रंप के बारे में जो कुछ जानती हैं उसपर अपना मुंह ना खोलें। उनके साथ जो कुछ हुआ उसकी जानकारी वह खुद “60 मिनट्स” के इंटरव्यू में देंगी। एडल्ट स्टार ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि उनका ट्रंप के साथ साल 2006 में अफेयर था। दोनों का रिश्ता कुछ महीनों तक चला।

हालांकि अमेरिका के राष्ट्रपति ने इससे साफ इंकार कर दिया है। ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन को लिखे पत्र में स्टोर्मी ने उन्हें 130,000 डॉलर राष्ट्रपति के अकाउंट में जमा करवाने की बात कही। इससे वह खुद को नॉन-डिस्कलोजर एग्रीमेंट (दो पार्टियों द्वारा एक-दूसरे की गुप्त जानकारी सार्वजनिक ना किए जाने का सामझौता) से मुक्त हो सकें। मगर कोहेन ने इस ऑफर पर कोई जवाब नहीं दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here