पत्नी और तीन बच्चों की हत्या करने वाला इंजीनियर ‘सुमित’ गिरफ्तार

गाजियाबाद में तीन बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी सुमित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस मामले में कई खुलासे किए हैं।

0
289

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में तीन बच्चों और पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी सुमित (Sumit) की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस मामले में कई खुलासे किए हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी सुमित ने बताया कि नौकरी छूटने की वजह से काफी मानसिक तनाव में था। उसकी नौकरी नहीं लग पा रही थी इसलिए उसने चोरी करने की योजना बनाई। इस बारे में जब उसने अपनी पत्नी अंशुबाला को बताया तो उसने मना कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी सुमित ने पत्नी अंशुबाला (32) बच्चे प्रथमेश (7) आकृति (4) और आरव (4) की भांग के नशे में हत्या की थी।

इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-4 (Indira Puram) में पत्नी और तीन बच्चों की हत्या के आरोपी सुमित को पुलिस ने कर्नाटक के उडुपी से गिरफ्तार किया। हत्या की वजह उसने नौकरी छूट जाने की वजह से हुई तंगहाली को बताया है। आरोपी सुमित का का हत्याकांड की रात अपनी पत्नी से खाने से पूर्व झगड़ा भी हुआ था।

पुलिस ने बताया कि सुमित ने उसने इसके लिए मेडिकल स्टोर से साइनाइड खरीदा था, लेकिन स्टोर वाले ने उससे 22 हजार रुपये लेकर कुछ और ही पकड़ा दिया था। चार हत्या करने के बाद आरोपी सुमित गाजियाबाद से फरार होकर मध्य प्रदेश होते हुए कर्नाटक के उडुपी शहर पहुंचा।

पत्नी से झगड़े के बाद उसने तय कर लिया था कि वह पूरे परिवार को खत्म कर खुद भी आत्महत्या कर लेगा। रात में सभी के सो जाने के बाद उसने पहले बड़े बेटे का कत्ल किया, उसके बाद पत्नी के पास लेटे जुड़वा बच्चों का कत्ल कर दिया। इसी बीच उसकी पत्नी जाग गई तो उसने उसके ऊपर भी हमला कर दिया। पत्नी ने जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया, लेकिन सुमित के सिर पर खून सवार था। उसने चाकू के ताबड़तोड़ वार से पत्नी की भी हत्या कर दी। इसके बाद सुमित घर से फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here