Instagram पर वीडियो शेयर करते ही सनी देयोल हो रहे ट्रोल।

Sunny Deol ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके बाद से ट्रोल हो रहे हैं, गुरदासपुर के लोगों को सनी का यह वीडियो रास नहीं आ रहा है।

0
364

पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के टिकट पर नए सांसद बने अभिनेता सनी देयोल (Sunny Deol) अपना एक वीडियो शेयर कर बुरी तरह फंस गए हैं और खूब ट्रोल हो रहे हैं। लोग खासकर गुरदासपुर (Gurdaspur) के वोटर सनी देयोल पर निशाने साध रहे हैं। सनी ने सोशल मीडिया पर छुट्टी मनाने का वी‍डियो शेयर किया है।

View this post on Instagram

Missing freedom #freedom

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

सनी (Sunny Deol) ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसके बाद से ट्रोल हो रहे हैं। खासकर पंजाब के गुरदासपुर के लोगों को सनी का यह वीडियो रास नहीं आ रहा है। इस वीडियो में सनी देयोल एक ऐसी जगह छुट्टियां मना रहे हैं, जहां उनके पीछे बर्फ से लदी पहाडिय़ां हैं। वीडियो में सनी कहते हैं कि यहां पर बहुत की खूबसूरत नजारा है। मैं ऐसी जगह पसंद करता हूं। मैं सर्दियों की छुट्टियां यहां जरूर बिताना पसंद करुंगा। इस जगह के बारे में बताते हैं कि यह हिमाचल प्रदेश के काजा जाने वाले रास्ते में है।

यूजर्स ने सनी (Sunny Deol) की वीडियो पर कई तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भरावा आजा हुण पंजाब वापस, किन्नी ठंड खाएंगा। तैनू जिताया गुरदासपुर दी सेवा करण लई, जित्तण तों बाद घुम्मण चले गए। (पंजाब वापस आ जाओ, कितनी ठंड खाओगे। तुमने को जिताया गुरदासपुर की सेवा करने के लिए और जीतने के बाद घूमने चले गए।) एक अन्य यूजर ने लिखा ‘गुरदासपुरिये हुण देखदे होणे मुंह चक-चक के। (गुरदासपुर के लोग अब टकटकी लगाकर आपकी राह दिख रहे हैं।)

एक यूजर ने लिखा, ‘ गुरदासपुर वालेओ हुण नी मुड़दे यार। (गुरदासपुर वाले अब वह मुड़के नहीं आएगा) कुछ यूजर्स ने लिखा है, ‘सनी पाजी गुरदासपुरिए तुहानू मिस कर रहे ने। कद आओगे?(सनी पाजी, गुरदासपुर वाले आपको मिस कर रहे हैं । कब आओगे)। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘सर जल्दी वापस गुरदासपुर आओ, यहां आपकी उपस्थिति को याद कर सबको हैरानी हो रही है। एक ने लिखा- पाजी गुरदासपुर आपको याद कर रहा है, और कितना घूमोगे।

बता दें कि सनी देयोल (Sunny Deol) ने Lok Sabha Election 2019 में कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 80 हजार से भी ज्यादा वोटों के अंतर से हराया था। उन्हें टिकट देने के दौरान ही विरोधियों ने इस बात को मुद्दा बनाया था कि सनी देयोल जीतने के बाद क्षेत्र में नजर नहीं आएंगे। हालांकि, सनी ने भी कहा था कि वह कहीं नहीं जाएंगे और गुरदासपुर में रहकर ही लोगों की सेवा करेंगे। बहरहाल भीषण गर्मी के बीच गुरदासपुर के लोगों को बर्फीली वादियों में सैर करती सनी देयोल की तस्वीरें बिल्कुल पसंद नहीं आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here