सुपरमॉडल मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड अंकिता ने तोड़ा रिश्ता…..

0
320
suparmodel suman

सुपर मॉडल मिलिंद सोमण ने खुद से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से सगाई के बाद 21 अप्रैल को शादी की तैयारियों में लगे थे। लेकिन इन दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं। मीडिया

रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है अंकिता ने अपनी उम्र का हवाला देकर यह बात बोली है कि ‘मैं अभी छोटी हूं और इस उम्र में शादी के बारे में नहीं सोच रही हूं। फिलहाल मुझे फ्रीडम चाहिए और उम्मीद है कि इस बात को मिलिंद और मेरे दोस्त समझेंगे।

आपको बता दे कि  खबर के अनुसार  मिलिंद की गर्लफ्रेंड ने 8 लाख रुपए की लॉटरी जीत ली है और इसके बाद वह अब मिलिंद को इग्नोर करने लगी हैं। फ्लाइट अटेंडेंट की 26 हजार रुपए की नौकरी करने वाली अंकिता के बारे में कहा गया कि अचानक इतनी बड़ी रकम हाथ लग जाने के बाद अब उनके विचार मिलिंद के बारे में बदल गए हैं।

सोशल मीडिया पर आ रही इस तरह की बेबुनियाद खबरों पर फुल स्टॉप लगाते हुए अंकिता ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मिलिंद के साथ नजर आ रही हैं। बुधवार को यह तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- अपने रिश्ते पर जो सबसे खूबसूरत चीज आप खर्च कर सकते हैं वो है वक्त, बातचीत, समझ और ईमानदारी।

मिलिंद और अंकिता की उम्र में 25 साल का फर्क है। मिलिंद की उम्र 52 साल है और अंकिता फिलहाल 27 की हैं। इनका अफेयर सोशल मीडिया पर उम्र की वजह से ही ट्रोल हुआ था, लेकिन बावजूद उसके मिलिंद अंकिता से शादी करना चाहते हैं। इससे पहले मिलिंद सोमन ने साल 2006 में फ्रांस की एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन शादी सिर्फ 3 साल ही चली और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here