सुशांत सिंह राजपूत के भाई का मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप, गवाहों की जान को बताया खतरा

भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि गवाहों को धमकाया जा रहा है और मुंबई पुलिस उन्हें सुरक्षा तक नहीं दे रही है।

0
1063

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है लेकिन उनकी मौत को लेकर सियासत और बयानबाजी का दौर जारी है। इसी बीच उनके रिश्तेदार और भाजपा विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि गवाहों को धमकाया जा रहा है और मुंबई पुलिस उन्हें सुरक्षा तक नहीं दे रही है। उन्होंने कहा, ‘जिस तरह से चीजें सामने आ रही हैं, उससे लग रहा है कि गवाहों की हत्या की जा सकती है। हम मांग करते हैं कि गवाहों को पुलिस सुरक्षा दी जाए।’

हाल ही में सुशांत की डायरी के कुछ पन्ने सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इसके बाद नीरज ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए। भाजपा विधायक का कहना है कि अभिनेता हमेशा डायरी लिखा करते थे। लेकिन उसकी मौत के बाद मुंबई पुलिस मेरे सामने उसकी सारी डायरी उठाकर ले गई थी।

नीरज का आरोप है कि मुंबई पुलिस की तरफ से डायरी के साथ कुछ छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने कहा कि डायरी में पुलिस को जो कुछ बचा हुआ मिला है उससे लोग देख सकते हैं कि सुशांत ने अपने भविष्य की पूरी योजना बना रखी थी कि उसे आने वाले दिनों में क्या करना है।

इसके अलावा सोमवार को नीरज सिंह बबलू और उनकी पत्नी नूतन सिंह ने पटना में लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की बात हुई। बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here