Lockdown के दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े इन लोगों ने की खुदकुशी

कोरोना वायरस Lockdown के दौरान कई बॉलीवुड से जुड़े लोगों ने सुसाइड किया है। इसमें मनमीत ग्रेवाल, प्रेक्षा मेहता आदि शामिल हैं।

0
2538

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को सुसाइड कर लिया है। अभी तक सुशांत के सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जांच के लिए उनके घर पहुंची है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है। कोरोना वायरस Lockdown के दौरान कई बॉलीवुड से जुड़े लोगों ने सुसाइड किया है। इसमें मनमीत ग्रेवाल, प्रेक्षा मेहता आदि शामिल हैं।

टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल (Manmeet Grewal) ने लॉकडाउन के दौरान आर्थिक तंगी की वजह से पिछले महीने खुदकुशी कर ली थी। मनमीत ग्रेवाल आदत से मजबूर और कुलदीपक जैसे कार्यक्रमों में काम कर चुके हैं। उनके दोस्त मनजीत सिंह राजपूत ने कहा था कि ग्रेवाल ने अपने घर में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। मनमीत ग्रेवाल महज 32 साल के थे।

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) ने भी Lockdown के दौरान इंदौर के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पिछले महीने उनकी बॉडी सुबह पंखे से लटकी मिली थी। अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘लाल इश्क’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रेक्षा (25) को कहीं काम नहीं मिल रहा था, जिसकी वजह से वह स्ट्रेस में थीं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट शेयर कर लिखा कि सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना। कहा जा रहा है कि उन्होंने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सलियन (Disha Salian) ने भी मुंबई में 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। वह मंगेतर संग मुंबई के मलाड में रहती थीं। घटना की जानकारी मिलते ही उन्हें बोरिवली के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here