कंगना रनौत के समर्थन में उतरी सुशांत सिंह राजपूत की बहन, कहा- ‘गुंडाराज नहीं रामराज्य चाहिए’

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर लिखती हैं कि 'हे भगवान, ये किस तरह का गुंडाराज है? इस तरह का अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

0
336

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वो सुशांत से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच जब BMC ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस में तोड़ फोड़ की तो श्वेता सिंह कीर्ति ने इसे गुंडाराज बताया और कंगना का समर्थन किया।

कंगना ने एक ट्वीट कर कहा कि ‘आज इन्होंने मेरे घर में तोड़ फोड़ की कल ये आपके साथ भी करेंगे। सरकारें आती हैं और जाती हैं। जब आप हिंसा से सहज हो जाते हैं तो ये सामान्य लगने लगता है। आज इसमें एक व्यक्ति जल रहा है कल इसकी चपेट में हजारों आएंगे। जाग जाओ।’ कंगना के इसी ट्वीट पर सुशांत की बहन ने अपना रिएक्शन दिया है। 

श्वेता (Shweta Singh Kirti) लिखती हैं कि ‘हे भगवान, ये किस तरह का गुंडाराज है? इस तरह का अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। क्या इस अन्याय के खिलाफ महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन हो सकता है? फिर से रामराज्य बनाते हैं।’

बता दें कि अवैध निर्माण के आरोप में एक्शन लेते हुए बीएमसी ने कंगना के ऑफिस की बिल्डिंग को गिराना शुरू कर दिया था। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में त्वरित सुनवाई करते हुए बीएमसी द्वारा अवैध निर्माण को तोड़ने पर रोक लगा दी।

BMC के एक्शन पर कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी का कहना है कि ‘उन्होंने जो ‘स्टॉप वर्क’ नोटिस दिया था वो बेबुनियाद है और अवैध है। स्टॉप वर्क उनको देना पड़ता है जिनके घर में काम चालू हो। वो अवैध तरीके से घर में घुसे, आस पड़ोस में सबको धमकी देकर घुस गए। नोटिस का जवाब मैंने कल ही दे दिया था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here