CAA पर Tweet के बाद सुशांत सिंह ने छोड़ा ‘सावधान इंडिया’

सुशांत सिंह ने यूजर को जवाब दिया, "एक बहुत छोटी सी कीमत है मेरे दोस्त. भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को जवाब कैसे देंगे?"

0
1035

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर देश में विरोध प्रदर्शन जारी हैं. पूर्वोत्तर के राज्यों के साथ-साथ जामिया (Jamia Milia Islamia) और देश के कई जाने-माने विश्वविद्यालय के छात्रों ने भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं, बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने भी इस कानून के खिलाफ अपनी आवाज उठाई. इस गतिविधि में ‘सावधान इंडिया’ (Saavdhan India) के होस्ट और मशहूर एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) भी शामिल हुए, लेकिन उन्हें होस्ट के तौर पर यह शो छोड़ना पड़ा. इस बात की जानकारी खुद सुशांत सिंह ने Tweet कर दी. सुशांत सिंह ने सावधान इंडिया को लेकर Tweet करते हुए लिखा, “और सावधान इंडिया के लिए मेरा कार्य समाप्त होता है.”

सुशांत सिंह (Sushant Singh) का यह Tweet खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसके साथ ही आम लोग भी सुशांत सिंह के Tweet को लेकर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने सुशांत सिंह के Tweet पर सवाल करते हुए लिखा कि ये आपने सच बोलने की कीमत अदा की है क्या? इस पर सुशांत सिंह ने यूजर को जवाब दिया, “एक बहुत छोटी सी कीमत है मेरे दोस्त. भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को जवाब कैसे देंगे?” सुशांत सिंह के लिए इस कदम की कई लोग सराहना भी कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) ने सुशांत सिंह के कदम की तारीफ करते हुए लिखा, “यह व्यक्ति हमेशा सत्य के लिए खड़ा होता है. आपको सलाम है मेरे दोस्त.”

बता दें कि सुशांत सिंह (Sushant Singh) साल 2012 से ही ‘सावधान इंडिया’ (Saavdhan India) होस्ट कर रहे हैं. सावधान इंडिया के अलावा वह कई फिल्मों में भी अहम भूमिका निभा चुके हैं. इनमें द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, अंबेडकर, जोश, सत्या, दम, कुछ तो गड़बड़ है, लागा चुनरी में दाग, पाठशाला, रक्त चरित्र, बेबी, हेट स्टोरी और चार दिन की चांदनी जैसी कई फिल्में शामिल हैं. सुशांत सिंह से इतर नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और छात्रों के समर्थन में राजकुमार राव, रकुल प्रीत सिंह, परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुभव सिन्हा, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, सयानी गुप्ता और जीशान अय्यूब जैसे कई कलाकारों ने Tweet किए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here