ट्वीटर पर बोलीं विदेश मंत्री, हम आपकी नहीं कर सकते मदद

0
186
SUSHMA

हर समय मदद के लिए तैयार रहने वाली भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज पहली बार किसी के मदद मांगने पर मना कर दिया दरसल यह पूरी बात फिलीपींस की राजधानी में रह रहे एक भारत अधिकृत कश्मीर के युवक की है जिसने भारत में अपने एमबीबीएस के दाखिले के लिए विदेश मंत्री से गुहार लगाई थी जिसके बाद विदेश मंत्री ने उस सख्स की ट्वीटर प्रोफ़ाइल देख कर उसे मदद देने से साफ मना कर दिया।

बता दें उस सख्स के ट्वीटर अकॉउंट पर लिखा था शेख अतीक @SAteEQ019 और प्रोफ़ाइल में भारत अधिकृत कश्मीर का मुस्लिम होने पर गर्व करते हैं। जिसे देख विदेश मंत्री ने यह फैसला लिया साथ ही विदेश मंत्री ने कहा यदि आप भारत के जम्मू और कश्मीर से होते तो हम आपकी पूरी मदद करते लेकिन आपके ट्वीटर अकॉउंट के मुताबिक आप भारत अधिकृत कश्मीर के रहने वाले हैं और ऐसे लोगों के लिए भारत में कोई जगह नहीं है।

गौरतलब है विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के इस जवाब ने शेख अतीक ने अपने प्रोफाइल मे सुधार किया जिसके बाद विदेश मंत्री ने कहा मुझे ख़ुशी है कि आप ने अपना ट्वीटर अकॉउंट सुधार लिया है इसके बाद सुषमा ने फिलिपींस में भारत के उच्चायुक्त जयदीप मजूमदार को निर्देश दिया कि वह शेख अतीक की मदद करें। हालांकि, कुछ देर बाद इस यूजर ने अपना प्रोफाइल ही डिलीट कर दिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here