ममता बनर्जी को सुषमा स्वराज की चेतावनी, कहा- आपने सारी हदें पार कर दीं।

पीएम मोदी को लेकर ममता बनर्जी के बयान के बाद सुषमा स्वराज ने Tweet कर चेतावनी दी और लिखा- ममता जी, आज आपने सारी हदें पार कर दीं.

0
146

बंगाल के पुरुलिया (Purulia) में एक रैली को दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) द्वारा यह कहे जाने कि ‘नरेंद्र मोदी को लोकतंत्र का एक जोरदार तमाचा लगना चाहिये’ के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने आड़े हाथों लिया.

पीएम मोदी (PM Modi) को लेकर ममता बनर्जी के बयान के बाद सुषमा स्वराज ने Tweet कर चेतावनी दी और लिखा- ममता जी, आज आपने सारी हदें पार कर दीं. आप प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं और मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं. कल आपको उन्हीं से बात करनी है. इसलिए बशीर बद्र का एक शेर याद दिला रही हूं:
दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे,
जब कभी हम दोस्त हो जाएँ तो शर्मिंदा न हों.

ममता बनर्जी ने पुरुलिया के रघुनाथपुर में आयोजित जनसभा में कहा, ‘मैं राजनीति में अपना सिर नहीं झुकाऊंगी. जब मोदी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस सिंडिकेट की पार्टी है..इसकी सरकार को सिंडिकेट चला रहे हैं. मुझे लगा उन्हें लोकतंत्र का एक करारा तमाचा (चुनाव में पराजय) लगना चाहिए.

ममता बनर्जी ने मोदी को ऐसा प्रधानमंत्री बताया जो, ‘झूठ बोलने के लिए जाने जाते हैं.’ ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव के समय पश्चिम बंगाल के अपने दौरे पर आए मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने दुर्गापूजा और अन्य हिंदू अनुष्ठानों को करने की अनुमति नहीं दी. उन्होंने पूछा, ‘क्या आप इन आरोपों पर भरोसा करेंगे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here