B R Chopra की ‘पति पत्नी और वो’ 40 साल बाद नए रूप में

T-Series और B R Studios ने हाल ही साझा किया कि दोनों की साझेदारी में बनी पहली फिल्म 'पति पत्नी और वो' होगी. फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पहली बार भूमि और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ नजर आएंगे।

0
832

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) व अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगे, जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा (B R Chopra) की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज (T-Series) और बीआर स्टूडियोज (B R Studios) ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. दोनों की साझेदारी में बनी पहली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) होगी. फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पहली बार भूमि और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ नजर आएंगे. 

निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar), जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा, जिन्होंने ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ का निर्माण किया था, वे फिर से इस फिल्म के लिए साथ आने को लेकर खुश हैं. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज (Muddassar Nazeer) करेंगे. 

T-Series के भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, “हमने कुछ सालों पहले जब ‘Bhootnath Returns’ पर काम किया था तो B R Studios के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हो गया. हम उनके साथ ‘पति पत्नी और वो’ का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं.” फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here