टाटा समूह ने Coronavirus से लड़ने के लिए दिए 1500 करोड़ रुपये

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट ने 500 करोड़ रुपये का फंड दिया है और टाटा सन्स ने भी 1000 करोड़ रुपये का अतिरिक्त योगदान किया है।

0
2366

टाटा समूह (Tata Group) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए 1500 करोड़ रुपये दान किए है। इसमें टाटा ट्रस्ट (Tata Trust) ने 500 करोड़ रुपये का फंड दिया है और टाटा सन्स ने भी 1000 करोड़ रुपये का अतिरिक्त योगदान किया है।

चेयरमैन रतन टाटा (Ratan Tata) ने कहा है कि कोरोना के संकट से लड़ने की जरूरतों से निपटने के लिए तत्काल आपातकालीन संसाधनों को तैनात करने की आवश्यकता है।

बता दें कि देश में कोरोना (Coronavirus) के कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 918 हो गई है। इस जानलेवा वायरस से अब तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है और 80 लोग ठीक हो चुके हैं। वही पिछले 24 घंटे में 150 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।

केरल में छह, महाराष्ट्र में 8 तो राजस्थान में चार नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली में भी पांच नए मामले सामने आए हैं। साथ ही केरल में कोरोना से पहली मौत हो गई है, देश में पहला मामला केरल से ही आया था। दूसरी ओर पीएम मोदी ने PM-CARES फंड का गठन किया है, जिसमें कोई भी दान कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here