FaceBook पर दिखा तेज प्रताप का बगावती तेवर, अब राजनीति नहीं करूंगा

0
399

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने अपने खिलाफ किए जा रहे दुष्प्रचार और अफवाहों से तंग आकर राजनीति छोड़ने की बात कही है. तेजप्रताप ने सोमवार की शाम अपने फेसबुक वॉल पर लिखा कि उनकी पार्टी के ही कई लोग उनके विरुद्ध अफवाह फैला रहे हैं, उन्होंने आगे लिखा कि राजद के नेता ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू और विधान पार्षद सुबोध राय गलत अफवाह फैला रहे हैं. इन आरोपों से मर्माहत तेजप्रताप ने आगे लिखा, “जब मैं इसकी शिकायत अपनी मां से करता हूं तो मुझे ही डांट पड़ जाती है. इस कारण मैं काफी दबाव में हूं.”

तेजप्रताप ने लिखा कि जब वह महुआ विधानसभा में चाय पार्टी के लिए पहुंचे तो वहां के कार्यकर्ताओं ने उनसे कहा कि ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टटू और एमएलसी सुबोध राय गलत अफवाह उड़ाकर उनकी छवि धूमिल कर रहे हैं. उन्होंने लिखा, “इन दोनों ने मेरे बारे में ऐसे-ऐसे शब्द कहे जो मैं नहीं बता सकता. लोगों की मांग थी कि इन दोनों को पार्टी से बाहर किया जाए. ” उन्होंने लिखा कि वह इन वजहों से काफी दबाव में हैं और अगर ऐसा ही रहा तो राजनीति छोड़ देंगे. अपने फेसबुक पोस्ट के कुछ देर बाद तेजप्रताप ने इसे डिलीट कर दिया और बीजेपी पर अपने अकाउंट को हैक करने का आरोप लगाया.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया है. दरअसल, तेजप्रताप के फेसबुक प्रोफाइल में पहले लिखा गया कि अब मैं राजनीति नहीं करूंगा. एक लंबे चौड़े पोस्ट में कई बातें लिखी गईं. ये पोस्ट वायरल होने के बाद तेजप्रताप ने अपने अकाउंट के हैक होने की बात लिखी. तेजप्रताप ने फेसबुक के बाद ट्विटर पर भी लिखा कि दोस्तों आज फिर चाचा ने बीजेपी के साथ मिलकर हमें तोड़ने की कोशिश की. मेरे फेसबुक आईडी को हैक किया गया है और एक पोस्ट करके परिवार में फूट डालने की कोशिश की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here