हैदराबाद: एक और महिला का जला हुआ शव मिला, मचा हड़कंप

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के बाद अब एक और महिला का शव बरामद हुआ है। ACP अशोक कुमार गौड़ ने कहा कि कुछ राहगीरों ने जले हुए शरीर को देखा और उन्हें सूचित किया।

0
533

Hyderabad: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के बाद अब एक और महिला का शव बरामद हुआ है। शुक्रवार को जहां महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिली थी उसी क्षेत्र में ही इस महिला का शव भी मिला है। अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। सहायक पुलिस आयुक्त अशोक कुमार गौड़ ने कहा कि कुछ राहगीरों ने जले हुए शरीर को देखा और उन्हें सूचित किया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल पहुंचाया।

शमशाबाद जोन के डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने बताया कि, पीड़िता की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। इसके लिए कई टीमों का गठन किया गया है। हम मामले को जल्द सुलझा लेंगे।

इस महिला का शव उसी जगह शमशाबाद (Shamshabad) में मिला जहां पर दो दिन पहले ही महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई थी। महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के बाद लोगों में आक्रोश है और सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

हैदराबाद पुलिस ने प्रियंका रेड्डी की हत्या मामले में आरोपियों को किया गिरफ्तार

हैवानियत की पराकाष्ठा से आगे जाते हुए हैदराबाद में कुछ लोगों ने एक युवा महिला पशु चिकित्सक (27) के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे जिंदा ही जला दिया। इसके बाद उसकी अधजली लाश को पुल से नीचे फेंक दिया गया। जिस तरह निर्भया को मदद का भरोसा देकर बस में बैठा लिया गया था, उसी तरह मदद का झांसा यहां भी देकर इंसानियत को शर्मसार कर दिया गया। शादनगर थाने में हुई इस घटना के प्रकाश में आने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पेशे से ट्रक ड्राइवर और उसके सहायक हैं। इस पशु चिकित्सक का शव शादनगर के बाहरी इलाके में हैदराबाद-बंगलूरू राजमार्ग पर बने एक पुल के नीचे बृहस्पतिवार को बरामद हुआ था।

इस पीड़िता की छोटी बहन ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा था कि बुधवार रात नौ बजकर 22 मिनट पर उसकी इस बड़ी बहन से बात हुई थी और उसने कहा था कि वह एक टोल प्लाजा के पास है और किसी ने उसकी स्कूटी के टायर की हवा निकली होने की बात कह कर मदद की पेशकश की थी। जब छोटी बहन ने दोबारा नौ बजकर 44 मिनट पर फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था। पीड़िता का शव टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर पाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here