दीमक से परेशान भज्जी ने तुड़वा दी अपनी कोठी

भज्जी ने यह कोठी फिल्म अदाकारा गीता बसरा से शादी से पहले तैयार करवाई थी और इस कोठी का नक्शा से लेकर तमाम कई अन्य कामों पर लाखों रुपये खर्च किए थे।

0
665

जालंधर (Jalandhar) के नई बारादरी (New Baradari) में पिम्स अस्पताल (Punjab Institute Of Medical Sciences) के पास स्थित क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी आलीशान कोठी को तुड़वा दिया है। चर्चा है कि भज्जी ने वास्तुदोष के कारण कोठी को गिराया है। इस घर को भज्जी ने काफी मेहनत से तैयार करवाया था और इसको सपनों का महल करार दिया था। अब दोबारा से भज्जी इसी जगह पर नए ढंग से अपना घर बनवाएंगे। देखने में ये कोठी काफी खूबसूरत थी।

नई बारादरी आने से पहले भज्जी एक स्लम इलाके काजी मंडी में रहते थे जहां ज्यादातर घर मद्रासी लोगों के हैं। भज्जी ने क्रिकेट में अपना सिक्का जमाया तो सरकार ने उनको छोटी बारादरी में एक शानदार प्लॉट दे दिया। इस पर भज्जी ने अपने सपनों का महल तैयार करवाया था। हालांकि वो अब गिर चुका है।

भज्जी का कहना है कि उनकी कोठी में दीमक लग गई थी। इस वजह से ईंटे कमजोर हो गई थीं। सुरक्षा के मद्देनजर उन्होंने अपने घर को तुड़वाया है। वास्तु वाली कोई बात नहीं है। भज्जी ने यह कोठी फिल्म अदाकारा गीता बसरा से शादी से पहले तैयार करवाई थी और इस कोठी का नक्शा से लेकर तमाम कई अन्य कामों पर लाखों रुपये खर्च किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here