पुलवामा में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया

सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकवादियों में मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में तीन आतंकी मारे गए हैं, जिनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

0
734

Jammu and Kashmir- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले (Pulwama) में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। बुधवार को पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों (Security Forces) ने पुलवामा जिले के त्राल (Tral) इलाके में आतंकियों के छुपे होने की सूचना के बाद एक बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया।

सर्च ऑपरेशन (Search Operation) के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकवादियों में मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में तीन आतंकी मारे गए हैं, जिनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। इसमें किसी जवान के हताहत होने की खबर नहीं है।

अधिकारियों ने कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि आतंकवादी इस इलाके में छिपे हुए हैं। राष्ट्रीय राइफल्स की टुकड़ी, जम्मू-कश्मीर पुलिस की विशेष अभियान समूह और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों ने आज तड़के पुलवामा के त्राल में संयुक्त रुप से तलाशी अभियान शुरु किया।

तलाशी अभियान के दौरान सभी निकासी द्वार सील कर दिए गए थे। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल के जवान जब गांव में घुसे तो आतंकवादियों ने छुप कर गोलीबारी शुरु की और सुरक्षा बलों ने इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए।

उन्होंने कहा कि अभियान अभी भी जारी है। इस बीच अतिरिक्त सुरक्षा बल और पुलिस के जवान आसपास के इलाकों में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए एहतियातन तैनात किए गए हैं। बता दें कि हाल ही में पुलवामा में हुए आतंकी हमले की बरसी थी। पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में आत्मघाती आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here