कपिल शर्मा की खराब तबियत पर सुनील ग्रोवर ने दी ये सलाह…..

0
275
guthi

अपने कॉमेडिन अंदाज के कारण सुर्खियों में  रहने वाले कपिल शर्मा पिछले कुछ महीनों से निगेटिव लाइमलाइट में आ गए हैं। बीते साल जहां टीम के साथ लड़ाई को लेकर कपिल काफी चर्चा में थे। ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा का बुरा वक्त उनका पीछा ही नहीं छोड़ रहा है। दर्शकों का ढेर सारा प्यार पा रहा उनका “द कपिल शर्मा शो” लगातार बढ़ते विवादों के चलते लो-टीआरपी की भेंट चढ़ गया। इसके बाद अब उनका नया शो “फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा” के बारे में भी लगता है कि यह शो बहुत ज्यादा वक्त तक सर्वाइव नहीं कर सकेगा।

वहीं अब अभद्र भाषा में ट्वीट करने और पत्रकार को फोन पर गालियां देने को लेकर चर्चा में हैं। कपिल पर चल रहे इस विवाद पर कपिल ने अभी तक अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी थी, लेकिन बीते दिन कपिल ने सामने आकर बात की और कहा कि उन्हें पता है वो क्या कर रहे हैं। कपिल के पुराने साथी उनके डिप्रेशन में होने की बात कर रहे हैं।  वहीं, अब सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा की हेल्थ पर चुप्पी तोड़ते हुए अपना बयान दिया है।

एक इंटरव्यू में कपिल की हेल्थ पर सुनील ने कहा कि, ‘मैं चाहता हूं कपिल शर्मा जल्दी ठीक होकर वापस आ जाएं। सुनील ने ये भी कहा कि कपिल के परिवार को उनकी अच्छी तरह से देखरेख करनी चाहिए।’ इससे पहले कपिल के दूसरे साथी जैसे भारती सिंह, उपासना और सुगंधा मिश्रा आदि सभी ने कपिल को टाइम देने की बात कही है। वैसे बीते दिन कपिल ने अपने बयान में कहा था कि उन्हें अपना नया शो करने में मजा नहीं आ रहा, इसलिए वे एक नए तरीके से इसे दोबारा लेकर आना चाहते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here