मुजफ्फरपुर में SSP पर लगा भ्र्ष्टाचार का आरोप, आय से अधिक सम्पति होने का संदेह

0
164
BIHAR SSP

बिहार के मुजफ्फरपुर में 2007 के पुलिस बैच के एक वरिष्ठ अधिकारी एसएसपी विवेक कुमार के तीन ठिकानो पर पुलिस की रेड के दौरान करोड़ों की काली कमाई पर से पर्दा उठा है। जिस वक्त यह छापेमारी हुई उस दौरान मुजफ्फरपुर में सरकार द्वारा दिए गए मकान से लगभग 6 लाख की राशि पकड़ी गई। जिसमे साढ़े 5 लाख के सोने के आभूषण रो 45 हज़ार की नकदी शामिल है।

बता दें एसएसपी विवेक पर शराब माफिया के साथ मिले होने और उन्हें शराब मुहैया कराने अवैध शराब करोबार करने में की इजाज़त देने के आरोप के दौरान पुलिस की स्पेशल टीम ने छापेमारी को अंजाम दिया वहीं सभी सूत्रों पर गौर करते हुए एसएसपी विवेक पर प्रिवेंशन और ऑफ़ करप्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज करके करवाई की है जा रही है एसवीयू से ने अपनी जाँच की पहली रिपोर्ट सरकार को दे दी है जिसके आधार पर एसएसपी की गिरफ़्तारी की जाएगी।

एसवीयू ने यूपी और सहारनपुर में स्थित एसएसपी के आवास में भी छापेमारी की साथ ही उन्होंने एसएसपी के ससुराल में भी छापेमारी की लेकिन उनके ससुराल के घर का ताला बंद पाया गया। यह मामला एसएसपी की आय से अधिक पूँजी के जमा होने से उजागर हुआ है हलांकि एसएस[पी विवेक कुमार मुजफ्फरपुर से पहले भागलपुर में तेनाद थे।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here