द कपिल शर्मा शो – नवजोत सिद्धू ने मनोज तिवारी को दिया करारा जवाब

बच्चा यादव ने मनोज तिवारी और नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा कि दोनों में एक समानता है कि इन्होंने चार काम एक साथ पकड़े हुए हैं.

0
548

The Kapil Sharma Show में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को जोरदार जवाब दिया. कपिल शर्मा के आज के एपिसोड में सुनील शेट्टी, भोजपुरी सिनेमा के स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, स्टार क्रिकेट लीग (Star Cricket League) को प्रमोट करने आए थे. लेकिन शो में एक ऐसा मौका आया जब मनोज तिवारी के तंज पर नवजोत सिंह सिद्धू ने करारा जवाब दिया.

‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में बच्चा यादव ने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में कहा कि दोनों में एक समानता है कि इन्होंने चार काम एक साथ पकड़े हुए हैं. कपिल शर्मा ने पूछा कौन से काम तो बच्चा यादव ने कहा कि एक्टर हैं, नेता हैं और सिंगर हैं. कपिल शर्मा ने कहा कि ये तो तीन काम हुए. इस पर बच्चा यादव कहता है कि नेता लोग हैं तीन का चार बताना ही पड़ता है. इस पर मनोज तिवारी कहते हैं कि ये सब कुछ 2014 से पहले चलता था. इस पर सभी हंसने लगते हैं और सुनील शेट्टी नवजोत सिंह सिद्धू की ओर इशारा करते हैं. तो नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) जोर का जवाब देते हुए कहते हैं कि जो कुछ भी गड़बड़ है 2019 के बाद सही हो जाएगा.

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) कांग्रेस नेता है और ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ले चुकी हैं. पुलवामा हमले पर उनके बयान के बाद पैदा हुए विवाद की वजह से चैनल ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here