Thugs Of Hindostan Trailer

0
297

Amitabh Bachchan की फिल्म Thugs Of Hindostan का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. लंबे वक्त बाद 75 साल की उम्र में अमिताभ ने इस फिल्म में एक्शन सीन्स किए हैं. ट्रेलर में इसे देखा जा सकता है.

वैसे अमिताभ के एक्शन सीन और फ‍ल्म में उनके कास्ट्यूम की चर्चा पिछले दिनो तब हुई थी, जब वो shooting के दौरान बीमार पड़ गए थे. अमिताभ ने खुद इस बात की जानकारी ब्लॉग पर दी थी. मुंबई से बाहर shooting सेट पर डॉक्टर्स की स्पेशल टीम पहुंची थी. चेकअप के बाद बिग बी के बीमार होने की वजह ये आई थी कि “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” में भारी भरकम कास्ट्यूम की वजह से अमिताभ को थकान हो गई थी.

अब ट्रेलर की प्रेस मीट के दौरान Big B ने बताया कि सालों बाद एक्शन सीन करना कितना मुश्किल था….

Amitabh Bachchan ने कहा, “ये सब करने की उम्र नहीं है, फिर भी डायरेक्टर के कहने पर कर रहा हूं. शरीर का ऐसा कोई अंग नहीं है जो अब तक टूटा नहीं है

अमिताभ ने कहा, “अब तक डॉक्टर्स के चक्कर लगा रहा हूं.” अमिताभ ने अपने कॉस्ट्यूम पर बताया, “पहले तो फिल्मों में लोहे का कास्ट्यूम होता था. इस बार हमसे बोला गया कि चमड़े का बनेगा. हमने सोचा चलो, ये ठीक है. लेकिन जब काम शुरू हुआ तब पता चला ये तो पहले से ज्यादा मुश्किल है.”

अमिताभ ने बताया, “फिल्म में चमड़े का आर्मर पहना, दो तलवारें, एक ड्रेगन, लंबे बाल के साथ खुद को संभालना मुश्क‍िल था. सबसे बड़ी मुश्किल तब हुई जब एक्शन सीन बारिश में करने थे. बारिश में होता ये है कि चमड़ा पानी को सोख लेता है. स्टंट के वक्त जो आर्मर पहना था, वो लोहे से भी ज्यादा भारी हो गया था.”

अमिताभ ने बताया, “पहले टेक्नॉलजी ज्यादा बेहतर नहीं थी. ऐसे में ज्यादा एक्शन सीन नहीं करने पड़ते थे. लेकिन अब तो डायरेक्टर बोलते हैं 25 फीट से कूद जाओ, हम आपको सही सलामत वापस लेकर आ जाएंगे.”  फिल्म में आमिर खान और फातिमा सना ने भी हैरान करने वाले स्टंट किए हैं. फातिमा को तीर चलाते देखना दिलचस्प है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here