टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर बनाए नए रिकोर्ड….

0
403

30 जनवरी यानि शुक्रवार को रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन का सिलसिला जारी रखा, और यह साल की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है। फिल्म हर रोज ही धमाकेदार कमाई कर रही है। सोमवार को भारत बंद का असर भी इस फिल्म की कमाई पर नहीं पड़ा है। इस फिल्म ने सोमवार को कुल 12.10 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कलेक्शन 85 करोड़ के पार हो गया है। जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

Baaghi-2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये कमाए, इसी के साथ यह साल 2018 की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी। फिल्म ने दूसरे दिन 20.40 करोड़ रुपये बटोरे। रविवार की कमाई 27.60 करोड़ रही। इसी के साथ शुरुआती चार दिन में Baaghi-2 ने तकरीबन 85.20 करोड़ रुपये कमा लिए है। Baaghi-2 का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

फिल्म ने तीन दिन में ही अपनी लागत निकलकर मुनाफा करना शुरू कर दिया है। Baaghi-2 में न सिर्फ टाइगर श्रॉफ का एक्शन बल्कि दिशा पटानी के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। दो घंटे 20 मिनट की ये फिल्म आपको कहीं भी बोर नहीं करती। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में आखिर तक सस्पेंस बरकरार रहता है कि आखिर आगे क्या होने वाला है।

बागी-2  साल 2016 में आई टाइगर  श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है। Baaghi-2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है, और साथ में फिल्म में रणदीप हुडा, मनोज बाजपेई और प्रतीक बब्बर भी अहम् रोल में हैं ।  इसे देश-दुनिया में 4000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here