तृणमूल कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, अरिंदम भट्टाचार्य बीजेपी में हुए शामिल

TMC के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। पिछले महीने ही शुभेंदु अधिकारी सहित TMC के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए थे।

0
1022

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को एक और बड़ा झटका दिया है। TMC के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य ने बुधवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। पिछले महीने ही शुभेंदु अधिकारी सहित TMC के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए थे। तब गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया था कि चुनाव आने तक ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी।

नादिया के सांतिपुर से विधायक हैं अरिंदम भट्टाचार्य पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे थे, लेकिन बाद में वह टीएमसी में शामिल हो गए थे। अरिंदम ने नई दिल्ली में बीजेपी महासचिव कैलाश विजवर्गीय सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा, ”मैं कांग्रेस के चुनाव निशान पर जीता था लेकिन टीएमसी को समर्थन दिया कि विकास होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।”

उधर, कोलकाता में आदित्य बिड़ला ग्रुप के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट रंजन बनर्जी भी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। पार्टी का सदस्यता ग्रहण करने के बाद बनर्जी ने कहा, ”राज्य में लोगों की सेवा के लिए अवसर प्रदान करने को लेकर मैं बीजेपी को धन्यवाद देता हूं। हमें यहां उद्योगों को लाने की जरूरत है, ताकि लोगों को रोजगार मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here