आज है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन…..

0
218

देसी गर्ल  प्रियंका चोपड़ा  इन दिनों देश से बाहर लंदन में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड निक जोनास  के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपने अफेयर को चर्चा में बनी हुई है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिलेशन को लेकर तो ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास की सगाई हो चुकी है।

खबर है कि निक जोनास से अफेयर को प्रियंका चोपड़ा का परिवार रिलेशन में बदलने के लिए तैयार हो गया है कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सगाई यानी अंगूठी पहनाकर इन्गेजमेंट की रस्म पूरी कर ली है। लेकिन यह खबरें महज अफवाह है और कुछ नहीं अभी तक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की सगाई नहीं हुई है। अफवाह है कि जल्द ही निक और प्रियंका शादी के बंधन  में बंध जाएंगे।

आपको बता दे कि मॉडलिंग के दौरान असीम मर्चेंट के साथ प्रियंका चोपड़ा का नाम जुड़ा था। लेकिन ये अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चला और प्रिंयका चोपड़ा के 2000 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद असिम का नाम भी गायब हो गया।  मिस्टर खिलाड़ी के साथ भी प्रियंका चोपड़ा का नाम जुड़ा चुका है,  दोनों ने अंदाज़, मुझसे शादी करोगी, ऐतराज़ और वक्त में एक साथ काम किया है।

हरमन बवेजा के साथ प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म लव स्टोरी 2050 की। इस दौरान प्रियंका और हरमन की डेटिंग की खबरें काफी गरम थी। लेकिन ये अफवाह ज्यादा दिनों तक नहीं चली, फिल्म के साथ-साथ ये अफेयर की खबरें भी फ्लॉप साबित हुई।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here