बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का आज है बर्थडे…

0
280
Tanushree Dutta

अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता आज इंडस्‍ट्री से कोसों दूर हैं। आज वे अपना 34वां जन्‍मदिन मना रही हैं। पिछले 8 साल से तनुश्री इंडस्‍ट्री से गायब हैं। वे पिछले साल अपनी बहन इशिता की शादी में भी शामिल नहीं हुई थीं।  तनुश्री का जन्‍म 19 मार्च 1984 में जमशेदपुर (झारखंड) में हुआ था। वे साल 2004 में वो मिस इंडिया यूनिवर्स बनी थीं।

तनुश्री ने साल 2005 में फिल्‍म ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। फिल्‍म में उन्‍होंने अपने बोल्‍डनेस  से दर्शकों को हैरान कर दिया था। फिल्‍म में उनके आपोजिट इमरान हाशमी थे और दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन फिल्‍माये गये थे। हालांकि तनुश्री दत्‍ता के एक कदम ने उन्‍हें इंडस्‍ट्री से दूर कर दिया।

तनुश्री  ने शुरुआती पढ़ाई जमशेदपुर के डी.बी.एम.एस इंग्लिश स्कूल से हुई,और   आगे की पढ़ाई पूने के जूनियर कॉलेज से पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही तनु को मॉडलिंग करने की सलाह दी गई और उऩ्हें कई मौके भी मिले इसलिए इन्होंने बी.कॉम सेकेंड ईयर से ही पढ़ाई छोड़ दी थी।  फिल्म चॉकलेट का एक  गाना ‘मम्मी को नहीं है पता’ उस समय बहुत पॉपुलर हुआ था। ये कुछ यूनिक टाइप का गाना था जिसमें तनुश्री दत्ता का आइटम सॉन्ग सबको पसंद आया था।  इस फिल्म में इरफान खान, सुनील शेट्टी, अरसर वारसी और इमरान हाशमी भी मुख्य किरदारों में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here