फिल्म ‘BLANK’ का ट्रेलर रिलीज़, मचा रहा है धूम।

सनी देओल (Sunny Deol) और करण कपाड़िया की फिल्म 'ब्लैंक (Blank)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. थ्रिलर फिल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर बहुत ही कमाल का है

0
374

सनी देओल (Sunny Deol) और करण कपाड़िया की फिल्म ‘ब्लैंक (Blank)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैंक’ का ट्रेलर बहुत ही कमाल का है और इसमें भी आतंकवाद के मसले को ही दिखाया गया है. ‘ब्लैंक (Blank Trailer)’ से डिंपल कपाड़िया की बहन सिम्पल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया (Karan Kapadia) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. करण कपाड़िया ‘ब्लैंक (Blank)’ में सुसाइड बॉम्बर बने हैं तो सनी देओल (Sunny Deol) पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प है. 

सनी देओल (Sunny Deol) और करण कपाड़िया की फिल्म ‘ब्लैंक (Blank)’ को बहजाद खम्बाटा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 3 मई को रिलीज होगी. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह सुसाइड बॉम्बर बने करण कपाड़िया एक हादसे में अपनी याद्दाश्त खो बैठते हैं और पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं. करण के सीने पर एक बम लगा हुआ है और उसकी दिल की धड़कन रुकते ही वह बम फट जाएगा. इस तरह फिल्म में बहुत ही दिलचस्प कहानी देखने को मिल रही है. 

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की दिवंगत बहन सिंपल कपाड़िया (Simple Kapadai) के बेटे करण कपाड़िया की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है. इस काम में डिंपल ऐंड फैमिली उनका पूरा सपोर्ट कर रही है. सनी देओल का अंदाज भी ट्रेलर में कमाल का है, और करण कपाड़िया भी अच्छी एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. वैसे भी सनी देओल के आ जाने से करण  कपाड़िया को जबरदस्त सपोर्ट मिल जाता है. वैसे भी करण की इस फिल्म को लेकर उनका पूरा परिवार एक्साइटेड है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here