ओडिशा में प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त, ट्रेनी पायलट सहित दो की मौत

ओडिशा के ढेंकनाल जिले के कामाख्यानगर क्षेत्र के पास एक प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हादसे में ट्रेनी पायलट सहित इंस्ट्रक्टर की मौत हो गई है।

0
677

Odisha- ओडिशा के ढेंकनाल जिले के कामाख्यानगर क्षेत्र के पास एक प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हादसे में ट्रेनी पायलट सहित इंस्ट्रक्टर की मौत हो गई है। दुर्घटना उस समय हुई जब प्रशिक्षु जिले के कंकड़बड़ा पुलिस सीमा के तहत बिरसाला में सरकारी विमानन प्रशिक्षण संस्थान (गति) में उड़ान प्रशिक्षण ले रहे थे।

घटना की पुष्टि करते हुए ढेंकनाल के जिलाधिकारी बीके नायक ने कहा कि दोनों को कामाख्यानगर के नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर वरिष्ठ पुलिस और जिलाधिकारी मौजूद हैं और वे घटना की जांच करेंगे। अधिकारियों का कहना है कि दुर्घटना तकनीकी खामी या खराब मौसम के कारण हुई।

कामाख्यानगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर इंचार्ज ए दलुआ ने कहा कि ट्रेनर पुरुष था जबकि इंस्ट्रक्टर की पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि मरने वालों में एक महिला है। सूत्रों के अनुसार उड़ान भरने के बाद विमान अचानक जमीन पर गिर गया जिससे उसके अंदर मौजूद दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here