देश के पूर्व पीएम राजीव गाँधी को राहुल समेत सभी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

0
167
RAJEEV GANDHI

देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की 27वीं पुण्य तिथि पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने अपने पिता की समाधि पर अपनी बहन के साथ फूल अर्पित करके ट्वीट किया। उन्होंने अपने पिता सिख को ट्वीट के जरिये लोगों के साथ शेयर किया। साथ ही उन्होंने लिखा कि मेरे पिता ने मुझे सिखाया है कि नफरत उन लोगों के लिए एक बन्दीगृह की तरह है जो इसके साथ जीते हैं।

बता दें राहुल ने लिखा कि आज मेरे पिता और देश के पूर्व प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि के मौके पर मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे सभी को प्यार और सम्मान देना सिखाया। मेरे पिता से मुझे बहुत बहुमूल्य तोहफा विरासत में मिला है जो एक पिता अपने बेटे को दे सकता है। राहुल ने कहा, (पिता) ‘राजीव गांधी, हम सब आपसे प्यार करते हैं और आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।’ इससे पहले राजीव गांधी की 27वीं पुण्यतिथि पर देशभर में उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। कई नेताओं ने आज सुबह वीरभूमि पहुंचकर राजीव गांधी की समाधि पर पुष्प अर्पित किए और पूर्व प्रधानमंत्री को याद किया। इस मौके पर प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा भी मौजूद थे।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की 27वीं पुण्यतिथि पर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी, पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी और उनकी बहन प्रियंका गाँधी ने आज उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here