ममता बनर्जी को एक और झटका, TMC के विधायक समेत कई नेता BJP में शामिल

टीएमसी विधायक मनिरुल इस्लाम, टीएमसी नेता गदाधर हाजरा, मोहम्मद आसिफ इकबाल और निमाई दास भी भाजपा में शामिल हो गए।

0
347

लोकसभा चुनाव 2019 में बंगाल की जमीन पर भाजपा (BJP) के बेहतर प्रदर्शन से तृणमूल कांग्रेस (TMC) को झटका लगने का सिलसिला जारी है। पार्टी के कई विधायक अब भाजपा से जुड़ने लगे हैं। टीएमसी विधायक मनिरुल इस्लाम ने दिल्ली में भाजपा का दामन थाम लिया। इसके अलावा टीएमसी नेता गदाधर हाजरा, मोहम्मद आसिफ इकबाल और निमाई दास भी भाजपा में शामिल हो गए। ये सभी नेता दिल्ली में कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।

इससे पहले मंगलवार को TMC के दो विधायक, एक सीपीएम विधायक भाजपा में शामिल हो गए। इसके अलावा करीब 50 TMC पार्षद भी भाजपा में शामिल हुए।

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की भी टीस सामने आ रही है। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगी। ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में आने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि राज्य में निजी दुश्मनी की चलते हुई हत्याओं पर राजनीति हो रही है।

वहीं भाजपा दावा कर रही है कि बंगाल में राजनीतिक हिंसा में 54 लोगों की हत्या हुई है। तो ममता का इसको लेकर भी विरोध है, उनका कहना है कि बंगाल में कोई राजनीतिक हत्या नहीं हुई है। ये मौतें निजी शत्रुता, पारिवारिक झगड़ों और अन्य विवादों के चलते हुई होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here