सिपंल नहीं, ट्राई करें यूनिक अंडरवाटर प्री-वेडिंग फोटोशूट

0
289

शादी से पहले वाले पलों को हसीन बनाने के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट आजकल बहुत ट्रेंड में है। कुछ लोगों को वेडिंग फोटोशूट के लिए पहाड़ी तो कुछ को वैस्ट्रन लोकेशन अच्छी लगती है। मगर समय के साथ प्री वेडिंग फोटोशूट का ट्रेंड भी बदलता रहता है। फोटोग्राफर से लेकर खुद कपल्स तक प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए नए-नए एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकते। हम भी आज आपको प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए कुछ यूनिक आइडियाज देने जा रहे हैं, जो फोटोशूट को डिफरेंट बनाने के साथ-साथ आपके रिश्ते में रोमांस भी भर देगा।

जी हां, हटके फोटोशूट करवाने के लिए आप जमीन या आसमान नहीं बल्कि अंडरवाटर प्री-वेडिंग फोटोशूट करवा सकते हैं। ये खूबसूरत दिखने के साथ काफी रोमांटिक आइडिया भी है। अगर आप भी शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ थोड़ा रोमांटिक और कोजी फोटोशूट कराना चाहते हैं तो आप यहां से इसके लिए ढेरों आइडियाज ले सकते हैं।

जमीन पर घुटनों के बल बैठकर तो हर कोई अपनी पार्टनर को प्रपोज करता है। मगर आप इससे हटके अंडरवाटर प्रपोजल आइडिया ट्राई कर सकते हैं। इसे और भी डिफरेंट बनाने के लिए आप उनका हाथ की बजाए पैर भी चूम सकते हैं।

अपने प्री-वेंडिग फोटोशूट को और भी खास बनाने के लिए आप इस तरह के भी फोटो क्लिक करवा सकते हैं। शादी से पहले अंडरवाटर रोमांस का यह आइडियाआपके रिश्ते में एक नया स्पार्क लाएगा।

क्या आपने कभी अपने पार्टनर को पानी के अंदर किसी किया है? अगर नहीं तो आप प्री-वेडिंग फोटोशूट के जरिए अपनी इस आरजू को पूरा कर सकते हैं। पार्टनर को अंडरवाटर फोटोशूट में किस करने का आइडिया शायद ही किसी के दिमाग आएगा।

अंडरवाटर फोटोशूट में अपने पार्टनर को रिंग पहनाने का यह आइडिया भी बिल्कुल हटके है। अपनी ब्राइड को पानी के अंदर रिंग पहनाकर आप अपने फोटोशूट और उनके इस मूमेंट को खास बना सकते हैं।

फोटोशूट के दौरान आप अपनी पार्टनर को गोद में भी उठा सकते हैं। अंडरवाटर फोटोशूट में ये वाकई बेहद खूबसूरत लगेगा।

दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी के पल को यादगार बनाने के लिए इस तरह का अंडरवाटर फोटोशूट करवा सकते हैं। दूल्हा-दुल्हन के यूनिक पोज आपकी एल्बम की रौनक को और भी बढ़ा देंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here