टीवी एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर को दिखाया शो से बाहर का रास्ता…

0
767
Tu Aashiqui

टेलीविजन पर आने वाला शो ‘तू आशिकी’ में पंक्ति की भूमिका को सब पसंद कर रहे हैं, शायह ही कोई होगा जिसका दिल उन्होंने नहीं चुराया होगा। लेकिन अब लगता है कि घर-घर में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाली युवा अभिनेत्री के दिन खराब होने वाले हैं और उन पर मुश्किलों का पहाड़ टूटने वाला है दरअसल टीवी का चर्चित शो ‘तू आशिकी’ में पंक्ति की भूमिका में नज़र आ रही जन्नत ज़ुबैर रहमानी कुछ दिनों से काफी विवादों में हैं।

बता दें विवाद का विषय, शो में किसिंग सीन था। जिसको करने से जन्नत की माँ ने साफ इंकार कर दिया था तो वहीं उनके पिता ने भी इस बात से कड़ी आपत्ति जताई थी। सेट पर किसिंग सीन को ना करने से माँ के द्वारा हंगामा किया गया। इसी को देखते हुए शो की पंक्ति यानी जन्नत को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक जन्नत अब इस शो में नज़र नहीं आएँगी लेकिन इसी के साथ एक बड़ी खबर भी आ रही है जो जन्नत के लिए काफी बड़ी साबित हुई है। कहा जा रहा है टीवी शो से निकालने जाने के बाद जन्नत अब फिल्म में नज़र आएँगी। जी हाँ! बता दें, जन्नत रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘हिचकी’ में नज़र आने वाली हैं। फिल्म में उनका रोल क्या होगा इस बात की कोई खास जानकारी हाथ नहीं लगी है। फिल्म 23 मार्च को रिलीज़ होगी तभी देखा जायेगा जन्नत का रोल इस फिल्म में क्या है।

यही नही इसी के साथ ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वो अहम भूमिका में भी नज़र आ सकती हैं।इससे ये बात भी कुछ समझ में नहीं आती कि क्या जन्नत पहले से ही इस फिल्म में काम कर रही थी जिसके लिए उन्होंने ये शो छोड़ दिया? या फिर शो से बाहर होने के बाद ही उन्हें ये बड़ा मौका मिला जो उनके करियर के अच्छा साबित होगा। ये भी हो सकता है फिल्म के लिए ही जन्नत ने इस शो को छोड़ दिया है। अब होने को तो कुछ भी हो सकता है खैर यह बात तो सही समय आने पर ही पता चलेगी कि इसके अंदर की बात और क्या है फ़िलहाल इसकी जानकारी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here