Twitter War: गौतम गंभीर और ‘AAP’ में प्रदूषण के बाद अब पानी पर भिड़ंत

गौतम गंभीर की 'जलेबी और पोहा' खाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे लेकर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है. गंभीर वहां भारत-बांग्लादेश मैच की कमेंट्री के लिए गए थे.

0
212

दिल्ली में प्रदूषण (Delhi Air Pollution) पर होने वाली बैठक में नहीं पहुंचने के कारण BJP सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) आम आदमी पार्टी (AAP) के निशाने पर हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी और गौतम गंभीर Twitter पर एक बार एक दूसरे पर हमला बोला.

शुक्रवार को शहरी विकास मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थाई समिति की एक बैठक प्रस्तावित थी, जिसमें दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में वायु प्रदूषण के मुद्दे पर चर्चा होनी थी, लेकिन बैठक टालनी पड़ी. दरअसल, कई सांसद और अधिकारी इस बैठक में पहुंचे ही नहीं. इस बैठक में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को भी शामिल होना था, लेकिन वह भी नहीं पहुंचे थे. इस दिन गौतम गंभीर की ‘जलेबी और पोहा’ खाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे लेकर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है. गंभीर वहां भारत-बांग्लादेश मैच की कमेंट्री के लिए गए थे.

इस बार आम आदमी पार्टी (AAP) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) दिल्ली की खराब पानी को लेकर ‘भिड़े’ हैं. भारतीय मानक ब्यूरो की रिपोर्ट में दिल्ली की 11 जगहों से पाइप से आने वाले पानी के नमूने लिए गए, जिनमें से ज़्यादातर नमूने मानकों पर खरे नहीं उतरे. ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड यानी BIS ने 20 राज्यों के कई शहरों के पानी की गुणवत्ता की जांच एक निजी लैब में करवाने के बाद ये पाया कि दिल्ली का पानी सबसे प्रदूषित है. इस बार गंभीर और आम आदमी पार्टी इसी मुद्दे पर भिड़े हैं.

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को टैग करते हुए Tweet किया. जल या जलेबी?? जवाब में आम आदमी पार्टी ने लिखा, BCCI की कमेंट्री या पूर्वी दिल्ली की जनता?? मालूम हो कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here