आगरा एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और वैन में टक्कर, 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत

आगरा एक्सप्रेस-वे (Agra E-Way) के पास रविवार देरशाम ट्रक और वैन की भिड़ंत (Accident) में सात लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

0
596

आगरा एक्सप्रेस-वे (Agra E-Way) के पास रविवार देरशाम ट्रक और वैन की भिड़ंत (Accident) में सात लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। टक्कर के बाद वैन और ट्रक में आग लग गई। एक घंटे के रेस्क्यू आपरेशन के बाद पांच शव बाहर निकाले जा सके। दो शव आगे फंसे थे। उनको निकालने के लिए वैन काटी गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

क्षतिग्रस्त वाहनों के सड़क पर खड़े होने से लंबा जाम लगा रहा। एक ट्रक हरदोई से सरसों का तेल लादकर बांगरमऊ आ रहा था। बांगरमऊ की ओर से वैन हरदोई जा रही थी। वैन में सात लोग सवार थे।

हरदोई-बांगरमऊ रोड स्थित आगरा एक्सप्रेस-वे (Agra E-Way) के टोल प्लाजा के पास दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई। तेज धमाके के साथ वैन में आग लग गई। वैन में बैठे लोग आग की लपटों में घिर गए। गेट लॉक होने और शीशा बंद होने से कोई भी बाहर नहीं निकल सका। ट्रक की चपेट में आकर कार के परखचे उड़ गए थे।

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे पर आग की लपटों के आगे कोई कुछ कर नहीं सका। जानकारी पर सीओ गौरव त्रिपाठी फोर्स के साथ पहुंचे। दमकल कर्मी आग बुझाने में लगे थे, इसी दौरान पानी खत्म हो गया। रेस्क्यू आपरेशन में करीब एक घंटे का समय लग गया। वैन में बैठे सभी सातों लोगों की जलकर मौत हो चुकी थी। उनके शव की शिनाख्त भी नहीं हो पाई थी।

वैन किसी अंकित बाजपेयी के नाम है। सीओ का कहना है कि पता लगाया जा रहा है कि कार सवार कहां के रहने वाले थे। ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here