अभिनेता वरुण धवन का आज जन्मदिन,जानिए उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…….

0
438
varun dhawan 3

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। वरुण का जन्म 1987 को मुंबई में हुआ था। वरुण बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं।

उन्होंने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। फिल्मों में एक्टिंग की शुरुआत करने से पहले वरुण ने करण जौहर की फिल्म ‘माय नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया है।

आपको बता दे कि वरुण उन बॉलीवुड के चंद खुशकिस्मत सितारों में से हैं जिन्होंने अब तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। ये रिकॉर्ड कोई आम नहीं है। वरुण ने साल 2012 में फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ से हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू किया। इस फिल्म के बाद से पिछले 6 सालों में उन्होंने जितनी भी फिल्में की वो सभी बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं।

वरुण धवन की हाल में ही फिल्म ‘अक्टूबर’ रिलीज हुई है। निर्देशक शूजित सरकार की इस फिल्म में वरुण धवन अलग ही रुप में नजर आए। फिल्म में क्रिटिक्स ने उनकी एक्टिंग की जमकर वाहवाही की। अपने रोल के लिए वरुण धवन ने खूब मेहनत भी की जो परदे पर बखूबी नजर भी आया।

वरुण फिलहाल अभी कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं लेकिन फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ और ‘कलंक’ से उनके फैंस को काफी उम्मीदे हैं। ‘सुई धागा’ का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साख नजर आएंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here