आईपीएल 2018 में वरुण धवन सबसे महंगे परफॉर्मर

0
377

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले यह खबर सामने आई थी की रणवीर सिंह को आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी 15 मिनट की डासं परफार्मेंस के लिए 15 करोड़ की रकम ऑफर की गई है। साथ ही यह भी दावा किया जा रहा था कि रणवीर आईपीएल के हाइएस्ट पेड परफार्मर होंगे।

लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक आईपीएल के हाइएस्ट पेड परफार्मर रणवीर नहीं बल्कि कोई और है,जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह नहीं बल्कि एक्टर वरुण धवन को परफॉर्मेंस के लिए सबसे ज्यादा पैसे मिलने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक रणवीर को जहां 5 करोड़ दिए जाने की खबर है वहीं आयोजकों ने वरूण को करीब 6 करोड़ का अमाउंट ऑफर किया है।

वरूण को रणवीर से ज्यादा पैसे देने की वजह उनका दर्शकों से कनेक्शन और पापुलैरिटी बताई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक वरुण की युवाओं के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग है। वरूण के खाते में हिट नंबर भी है। बताया जा रहा है कि ओपनिंग सेरेमनी के दिन वरुण जैकलीन के साथ परफार्म कर सकते हैं।

आपको बता दे कि इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल की शुरुआत 7 अप्रैल से होने जा रही है। इस इवेंट में दिग्गज क्रिकेटर्स के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी इस मेगा इवेंट के लिए तैयार हैं। वरुण धवन, रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारों के इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने की खबरें अब तक आ चुकी हैं। इन सभी स्टार्स का जबरदस्त और जोशीला डांस एक्ट दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा। पिछले सीजन में कटरीना कैफ, सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन, एमी जैक्सन ने परफॉर्मेंस दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here