मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के पास संदिग्ध कार और विस्फोटक सामग्री मिलने से हड़कंप

मुकेश अंबानी के घर के बाहर कमांडो तैनात कर दिए गए हैं। पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड फुटेज की जांच की जा रहा है।

0
2434

मुंबई में उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो मिलने से हड़कंप मच गया है। इसमें जिलेटिन की 20 छड़ें बरामद हुई हैं। मौेके पर मुंबई पुलिस और एटीएस की टीम पहुंच चुकी है और जांच में जुटी है। बम निरोधक दस्ते भी पहुंच गए हैं। मुकेश अंबानी के घर के बाहर कमांडो तैनात कर दिए गए हैं। पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड फुटेज की जांच की जा रहा है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि मुंबई में मुकेश अंबानी के घर के कुछ दूरी पर स्कॉर्पियो गाड़ी मिली है। उसमें जिलेटिन की छड़ी पाई गई है। इसकी जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है। जो भी असलियत है, जल्द से जल्द सामने आएगी।

मुंबई पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि गामदेवी पुलिस स्टेशन के तहत कार्मिकेल रोड पर एक संदिग्ध गाड़ी मिली है। बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड और दूसरी पुलिस टीमें मौके पर पहुंचीं। गाड़ी की जांच में कुछ विस्फोटक सामग्री जिलेटिन मिली हैं। यह असेंबल्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस नहीं है। जांच अभी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here