बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा का मुंबई में निधन

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की दमदार एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) का 15 अगस्त को मुंबई में निधन हो गया.

0
434

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की दमदार एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) का 15 अगस्त को मुंबई में निधन हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) की तबीयत काफी दिन से खराब थी और उन्हें बीते सप्ताह गुरुवार को जूहु के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने 71 वर्ष की उम्र में आखिरी सांसें लीं.

विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) की हालत इतनी नाजूक हो गई थी कि उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था. उनके निधन से पहले उनकी बेटी जाह्नवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था ‘वह अभी ठीक नहीं हैं. इसके अलावा मैं कुछ नहीं कहूंगी.’ एक्टिंग की दुनिया में उन्होंने फिल्म ‘रजनीगंधा’ से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) को फेफड़ों और दिल संबंधी बीमारी थी. इसके साथ ही उन्हें काफी समय से सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी.

विद्या सिन्हा (Vidya Sinha) ने बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाने के साथ ही टीवी की दुनिया में भी खूब जगह बनाई है. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर के दौरान ‘रजनीगंधा’, ‘छोटी सी बात’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है. इसके अलावा वह ‘कुबूल है’, ‘काव्यांजलि’ और ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ जैसे धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here