कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के बाद हरियाणा में राजनीति गरमाई।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के बाद शहर में राजनीति गर्मा गई है। शुक्रवार सुबह से ही बीके अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

0
289

Faridabad: कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी (Vikas Chaudhary) की हत्या के बाद शहर में राजनीति गर्मा गई है। शुक्रवार सुबह से ही बीके अस्पताल (BK Hospital) की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

अस्पताल में कोई प्रवेश न कर सके इसके लिए प्रवेश द्वार पर बैरिकेडिंग कर दी गई। यही वजह है कि सुबह से ही कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता और विकास (Vikas Chaudhary) के परिजन, अशोक तंवर के नेतृत्व में बीके अस्पताल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

विकास (Vikas Chaudhary) के भाई गौरव का कहना है कि, ‘उनके परिवार को विकास का शव नहीं सौंपा जा रहा है, इससे बड़ा टॉर्चर और क्या होगा परिवार के लिए। आखिर यहां पुलिस क्यों तैनात है। हम सिर्फ अपने भाई का अंतिम संस्कार करना चाहते हैं।’

खबर है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद भी फरीदाबाद पहुंच सकते हैं और प्रदर्शन में हिस्सा लेने के साथ ही विकास के परिजनों से भी मिल सकते हैं। वहीं कांग्रेस नेताओं के प्रदर्शन के कारण बीके अस्पताल के बाहर तनाव का माहौल बना हुआ है। लगातार धक्का-मुक्की चल रही है। एक बार तो लाठीचार्ज की स्थिति तक बन गई थी।

बताया जा रहा है कि विकास चौधरी (Vikas Chaudhary) का शव परिवार को इसलिए नहीं सौंपा जा रहा है क्योंकि शहर में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आए हुए हैं। पुलिस को आशंका है कि कांग्रेस उसका शव लेकर मुख्यमंत्री के सामने प्रदर्शन कर सकते हैं जिससे शहर की कानून-व्यवस्था खराब हो सकती है। माना जा रहा है कि सीएम के जाते ही शव सौंप दिया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं का सीएम के प्रति रोष है। उनका कहना है कि सीएम मॉक ड्रिल देखने तो पहुंच गए लेकिन राज्य में इतनी बड़ी घटना हो गई और वह परिवार से मिलने तक नहीं आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here