विराट कोहली ने बताई हार की सबसे बड़ी वजह!!

0
179

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को 86 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही तीन मैचों की इस वनडे सीरीज़ में इंग्लैंड ने 1-1 की बराबरी कर ली है। इस हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारत की हार की वजह बताते हुए कहा कि दूसरे वनडे मैच में उनकी टीम के लिए तीन ओवरों में तीन विकेट खोना नुकसानदायक रहा। कोहली ने कहा कि यह तीन विकेट खोने के कारण ही उनकी टीम कमजोर पड़ गई।

इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतक पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 322 रन बना दिए। इंग्लैंड की ओर से जो रूट की शानदार शतकीय पारी खेली। 323 रनों की विशाल चुनौती का पीछा करते हुए टीम इंडिया 50 ओवर में 236 रन पर ऑलआउट होकर 86 रन से यह मुकाबला हार गई। इसी के साथ इंग्लैंड ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। अब इस सीरीज़ का तीसरा और निर्णायक मैच दोनों टीमों के बीच 17 जुलाई को लीड्स मैदान पर खेला जाएगा।

कोहली ने कहा, ‘हमने काफी अच्छी शुरुआत की थी। पिच भी अच्छी थी, लेकिन यह तब धीमी पड़ गई जब हमने तीन ओवरों में अपने तीन विकेट गिरा दिए। इसी स्थिति में हमारी टीम कमजोर पड़ गई। गेंदबाजों ने अच्छा काम किया। वे अपने खेल पर अडिग रहे’।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here