वोडाफोन ने लॉन्च किया सबसे सस्ता डाटा प्लान, जियो और एयरटेल की होगी छुट्टी

0
265

वोडाफोन ने रिलायंस जियो को मात देने के लिए एक नया प्लान बाजार में उतारा है। टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रही प्राइस वॉर की वजह से इन दिनों ग्राहकों को सस्ती दरों पर डाटा के साथ ही फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। इसका सारा श्रेय रिलायंस जियो को जाता है, जियो के टेलिकॉम मार्केट में कदम रखते ही सभी कंपनियों को अपने प्लान्स की दरें कम करनी पड़ी हैं।

आइए, जानते हैं वोडाफोन के नए प्लान के बारे में

वोडाफोन का 458 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 2.8 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस तरह से यूजर्स को कुल 235.2GB डाटा का लाभ मिलता है। वहीं, कुछ यूजर्स को यही बेनिफिट्स 398 रुपये में भी मिल रहे हैं। इस प्लान में डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (नेशनल रोमिंग में इनकमिंग और आइटगोइंग कॉल्स मिलाकर) की सुविधा मिलती है। हालांकि, इस प्लान में यूजर्स को एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

वोडाफोन के नए प्लान का जियो और एयरटेल के इन प्लान्स से होगा मुकाबला

एयरटेल के 448 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 448 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.4GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 82 दिनों की है। इस प्लान में डाटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। वहीं, कुछ यूजर्स को यह प्लान 399 रुपये में भी मिल रहा है।

जियो 449 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 449 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.5GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 91 दिनों की है।

जियो 448 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 448 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर रोज 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here