रेमो डिसूजा के खिलाफ पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, हो सकते हैं गिरफ्तार।

एक प्रॉपर्टी डीलर ने वर्ष 2016 में रेमो डिसूजा पर पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रेमो को गिरफ्तार करने मुंबई जाने के लिए IG से अनुमति मांगी गई है।

0
1664

मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) के खिलाफ जिला अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। एक प्रॉपर्टी डीलर ने वर्ष 2016 में रेमो डिसूजा पर पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी (Cheating) का आरोप लगाते हुए सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। रेमो को गिरफ्तार करने मुंबई जाने के लिए IG से अनुमति मांगी गई है।

गौरतलब है कि गांव मोरटी निवासी सतेंद्र त्यागी ने वर्ष 2016 में सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। उनका कहना था कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’souza) के साथ उनके पारिवारिक संबंध थे। रेमो ने एक बड़ी फिल्म बनाने की बात कहते हुए उन्हें मोटे मुनाफे का झांसा दिया। जिसके बाद उन्होंने वर्ष 2013 में रेमो की फिल्म में पांच करोड़ रुपये लगा दिए। उक्त पैसा उनके पिता का था, जो GDA द्वारा जमीन अधिग्रहण करने पर उन्हें मिला था।

पीड़ित सतेंद्र त्यागी का कहना है कि रेमो ने 2013 में अपनी फिल्म ‘अमर… मस्ड डाई’ में उनसे पैसे लगवाए थे, जिसमें जरीन खान व राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिका में थे। रेमो ने एक साल में 5 के 10 करोड़ लौटाने का वादा किया था। उन्होंने तकादा किया तो 13 दिसंबर 2016 की रात करीब 9.40 बजे रेमो (Remo D’souza) ने उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी दिलाई कि अगर दोबारा पैसे मांगे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। धमकी देने वाले ने अपना नाम प्रसाध पुजारी बताया। उसने मुंबई में न घुसने की धमकी भी दी।

सीओ द्वितीय आतिश कुमार सिंह ने बताया कि उक्त मामले की सुनवाई एसीजेएम अष्टम की अदालत में चल रही है। तारीख पर न आने पर गत 23 सितंबर को अदालत ने रेमो डिसूजा (Remo D’souza) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे। मुंबई जाने के लिए IG से अनुमति मांगी गई है। अनुमति मिलते ही पुलिस टीम रेमो को गिरफ्तार करने मुंबई रवाना होगी। गिरफ्तार करने के लिए कोई समय-सीमा निर्धारित नहीं है, लेकिन आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here