वायनाड पहुंचे राहुल गाँधी कहा, ‘मोदी ने झूठ बोलकर और नफरत फैलाकर चुनाव जीता।

लोकसभा चुनाव में जीत के बाद केरल पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर जमकर हमला बोला.

0
207

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में जीत के बाद केरल पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला.

तीन दिवसीय दौरे पर केरल पहुंचे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झूठ बोलकर लोकसभा चुनाव जीता. राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘मोदी ने झूठ बोलकर और नफरत फैलाकर चुनाव जीता, लेकिन हम उन्हें इसका जवाब सच्चाई, प्रेम और स्नेह से देंगे.’

उन्होंने कलेक्टरेट कार्यालय स्थित वायनाड लोकसभा सदस्य के कार्यालय के दौरे के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे की शुरुआत की, जहां उन्होंने कई लोगों से बातचीत की. उन्होंने लोगों से कहा, ‘वायनाड में सभी लोगों के लिए मेरे दरवाजे खुले हैं और यहां के लोगों की समस्याओं को हल करना मेरी जिम्मेदारी है.’ राहुल को कलपेट्टा में उनका रोडशो देखने आए लोगों के साथ बातचीत करते देखा गया. वह शुक्रवार को वायनाड में मतदाताओं को धन्यवाद देने पहुंचे. राहुल शनिवार को दो और रोडशो करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष के साथ प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन, विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला और एआईसीसी के महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल मौजूद थे.

इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वोटर्स का आभार जताने के लिए पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड पहुंचे थे. उन्होंने कहा था कि आपने मुझे जो समर्थन दिया, वो अद्वितीय है. इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा था. कांग्रेस अध्यक्ष ने केरल के निलंबर में एक जनसभा के दौरान कहा था कि मौजूदा मोदी सरकार और नरेंद्र मोदी देश में नफरत फैला रहे हैं. कांग्रेस जानती है कि नफरत से निपटने का एकमात्र रास्ता प्यार है. हम देश में कमजोरों को मोदी की नीतियों से बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. मैं आपका प्रतिनिधित्व करने और बेहतर वायनाड बनाने के लिए तैयार हूं.

बता दें कि हाल ही में लोकसभा चुनाव में गांधी ने 4.31 लाख से अधिक वोटों के अंतर से वायनाड से जीत दर्ज की थी. हालांकि वह कांग्रेस का गढ़ समझे जाने वाले अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी से हार गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here