चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा अब CBI के जरिये AAP को हराने की साजिश रच रही है – मनीष सिसोदिया

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने Tweet कर कहा, ''हम किसी भी तरह की जांच का स्वागत करते हैं। हमारे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

0
536

Delhi- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को कहा कि वह किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं और उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि जो लोग सार्वजनिक जीवन में हैं, उन्हें इस तरह की किसी जांच के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए।

उनकी टिप्पणियां एक पत्रकार के एक Tweet के जवाब में आईं हैं, जिसमें दावा किया गया था कि जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) नजदीक आ रहा है, आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के खिलाफ नए सिरे से जांच शुरू करने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) पर दबाव बढ़ गया है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने Tweet कर कहा, ”हम किसी भी तरह की जांच का स्वागत करते हैं। हमारे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। CAG ने अपने ऑडिट के बाद हमारे काम की सराहना की है। CBI ने हमें कई मौकों पर क्लीन चिट दी है। किसी भी नई जांच का स्वागत है। जो लोग सार्वजनिक जीवन में हैं, उन्हें हमेशा किसी भी जांच के लिए तैयार रहना चाहिए।”

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर आरोप लगाया कि वह AAP (Aam Aadmi Party) को CBI के जरिये निशाना बना रही है, क्योंकि भगवा पार्टी शहर में आगामी विधानसभा चुनाव में एक और हार का सामना करने से डरती है।

सिसोदिया ने Tweet किया, “तो इंतजार करते हैं – खबर है कि चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा अब CBI के जरिये आम आदमी पार्टी (AAP) को हराने की साजिश रच रही है।”

उन्होंने (Arvind Kejriwal) कहा, “दिल्ली में बच्चा-बच्चा बोल रहा है – इस सरकार ने काम खूब किया है। किस-किस काम के पीछे CBI लगाओगे।” 2015 में सत्ता में आने के बाद से ‘आप’ सरकार को CBI, ED और दिल्ली पुलिस की छापेमारी का सामना करना पड़ा है, केजरीवाल ने दावा किया कि उन्हें हमेशा क्लीन चिट मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here