वीर सावरकर का अपमान मत कीजिए, समझदार को इशारा काफी – संजय राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हम महात्मा गांधी और पंडित नेहरू दोनों का सम्मान करते हैं। वीर सावरकर का अपमान मत कीजिए। समझदार को इशारा काफी।

0
434

वीर सावरकर (Veer Savarkar) पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर सियासी संग्राम मचना शुरू हो गया है। शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि हम महात्मा गांधी और पंडित नेहरू दोनों का सम्मान करते हैं। लेकिन वीर सावरकर का अपमान मत कीजिए। समझदार को इशारा काफी।

संजय राउत (Sanjay Raut) ने Tweet कर कहा- वीर सावरकर (Vinayak Damodar Savarkar) महाराष्ट्र ही नहीं पूरे देश के लिए आदर्श हैं। सावरकर नाम ही पूरे देश और स्वयं के लिए गर्व का विषय है। सावरकर ने भी देश के लिए बलिदान दिया। ऐसी हर व्यक्ति पूज्यनीय है। इस मामले में कोई समझौता नहीं होगा।

दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार की नीतियों को लेकर हमला किया। इसी दौरान उन्होंने रेप इन इंडिया (Rape In India) वाले बयान को लेकर कहा कि मैं इस पर माफी नहीं मांगूंगा। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं बल्कि राहुल गांधी है और मैं सच्चाई के लिए माफी नहीं मांगूंगा।

रैली में कांग्रेस सांसद (Rahul Gandhi) ने कहा, मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं बल्कि राहुल गांधी है। मर जाऊंगा लेकिन माफी नहीं मांगूंगा। मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूगा, माफी नरेंद्र मोदी को मांगनी है। अमित शाह को भी माफी मांगनी है। इस देश की शक्ति अर्थव्यवस्था थी जिसे मोदी ने नष्ट कर दिया। कालेधन का नाम लेकर झूठ बोला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here