हम झारखंड की जनता द्वारा दिए गए जनादेश का सम्मान करते हैं – अमित शाह

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा- हेमंत सोरेन और JMM नीत गठबंधन को झारखंड चुनाव में जीत के लिए बधाई। उन्हें राज्य की सेवा करने के लिए शुभकामनाएं।

0
524

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने सोमवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के नेता हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को राज्य विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने विजयी गठबंधन को राज्य की सेवा के लिए शुभकामनाएं दीं।

हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली JMM और कांग्रेस (Congress) का गठबंधन राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा पर भारी पड़ा है। मोदी ने Tweet किया कि उनकी पार्टी राज्य की सेवा करती रहेगी और जनकेंद्रिंत मुद्दे उठाती रहेगी। प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा- हेमंत सोरेन और JMM नीत गठबंधन को झारखंड चुनाव में जीत के लिए बधाई। उन्हें राज्य की सेवा करने के लिए शुभकामनाएं। 

मोदी ने भाजपा को राज्य की सेवा करने का अवसर देने के लिए झारखंड की जनता का भी आभार जताया और पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रयासों की सराहना की।

वहीं, झारखंड चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि ‘हम झारखंड की जनता द्वारा दिए गए जनादेश का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा निरंतर प्रदेश के विकास के लिए कटिबद्ध रहेगी। सभी कार्यकर्ताओं का उनके अथक परिश्रम के लिए अभिनंदन। 

बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए अभी मतगणना जारी है। चुनाव आयोग के मुताबिक शाम छह बजे तक कुल 81 सीटों में से 22 सीटों के नतीजे आ चुके हैं। जिसमें से भाजपा- 9, झामुमो-8, कांग्रेस- 4 और आजसू- एक सीट जीत चुकी है।  

झारखंड विधानसभा चुनावों के रुझान लगभग आ गए हैं अंतिम नतीजे आने बाकी हैं। कांग्रेस-झामुमो गठबंधन भाजपा पर भारी पड़ा है। बता दें कि राज्य की 81 विधानसभा सीटों पर 30 नवंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में मतदान हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here