‘राहुल गांधी को बम बांधकर दूसरे देश भेज देना चाहिए’-

पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध देना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए.

0
362

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी पार्टियों की तैयारी जोरों पर है. चुनाव का समय आते ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो जाता है. अभी भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) द्वारा शहीद हेमंत करकरे (Hemant Karkare) पर दिया गया विवादित बयान का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है.

पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध देना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए. वे (राहुल गांधी) तभी समझेंगे. पंकजा मुंडे (Pankaja Munde News) का यह बयान सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) के मुद्दे पर था.

पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने कहा, ‘हमारे सैनिकों पर कायराना हमले के बाद हमने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया. कुछ लोग पूछ रहे हैं कि उसके सबूत क्‍या हैं. मैं कहती हूं हमें राहुल गांधी के साथ एक बम बांधकर उन्‍हें दूसरे देश भेज देना चाहिए था. तब उन्‍हें समझ आता.

पंकजा मुंडे का यह बयान एक दिन पहले यानी 21 अप्रैल का है. बता दें कि पंकजा मुंडे वर्तमान में महाराष्ट्र की परली विधानसभा सीट से MLA हैं और राज्य सरकार में मंत्री हैं. पंकजा मुंडे बीजेपी के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here