ममता बनर्जी का नारा – जो हमसे टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा।

पश्चिम बंगाल में सियासी बवाल के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने भाजपा पर शायराना अंदाज में पलटवार किया है।

0
93

West Bengal: पश्चिम बंगाल में जयश्री राम के नारों के बहाने उठाए गए सियासी बवाल के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने भाजपा पर शायराना अंदाज में पलटवार किया है।

ईद के मौके पर अल्पसंख्यकों को मुबारकबाद देते हुए ममता बनर्जी ने भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई के भाईचारे पर भी शायरी कही। बुधवार को ममता बनर्जी ने अल्पसंख्यक समुदाय से कहा कि त्याग का नाम है हिंदू, ईमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई, सिखों का नाम है बलिदान। ये है हमारा प्यारा हिंदुस्तान।

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि हम लोग अपने इस प्यारे हिंदुस्तान की रक्षा करेंगे। विरोधियों को शायराना अंदाज में ही चेताया कि जो हमसे टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा। कहा कि यह हमारा नारा है। 

अल्पसंख्यक समुदाय को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि आप लोगों ने एक महीने तक रमजान किया, रोजा रखा। इतनी तकलीफ के साथ अल्लाह को याद किया। आज आसमां भी आपके साथ है। आप डरो मत, आप बिखरो मत, आप आगे बढ़ो। आप भी इंसान की इंसानियत के लिए काम करो। 

ममता (Mamta Banerjee) ने कहा कि यहां डरने की कोई जरुरत नहीं है। जब सूर्योदय होता है तो इसकी किरणें काफी तेज होती है, लेकिन धीरे-धीरे इसका फैलाव हो जाता है और सब नॉर्मल हो जाता है। डरने की कोई बात नहीं है। मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूरे खुदा होता है। उन्होंने कहा कि जितनी तेजी से उन्होंने (भाजपा) EVM कैप्चर किया, उतनी ही तेजी से वे लोग भाग खड़े होंगे। 

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ममता ने ईवीएम कैप्चर किए जाने का आरोप लगाया है। वहीं भाजपा ने ममता के आरोप को निराधार बताया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here