अज्ञात हमलावरों ने भाजपा सांसद के घर पर बम फेंके, गोलियां चलाईं .

अज्ञात हमलावरों ने बैरकपुर (Barrackpore) से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह (BJP MP Arjun Singh) के घर पर बम फेंका और घर के बाहर गोलियां चलाईं।

0
690

West Bengal: पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा अभी तक थमी नहीं है। बुधवार रात, अज्ञात हमलावरों ने बैरकपुर (Barrackpore) से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह (BJP MP Arjun Singh) के घर पर बम फेंका और घर के बाहर गोलियां चलाईं। यह घटना कल रात को उत्तर 24 परगना जिले में जगतदल पुलिस थाने की सीमा के अंतर्गत घटी। पुलिस ने इस संबंध में एक शिकायत दर्ज कर ली है।

भाटपारा नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने इस घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि यह एक जानलेवा हमला है। सौरभ ने दावा किया है कि घर के बाहर से कई गोलियां बरामद की गई हैं। घटना के बाद से अर्जुन सिंह के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सौरभ सिंह (Saurabh Singh) की शिकायत के बाद अर्जुन सिंह के घर के बाहर पुलिस के अलावा आरएफ की तैनाती की गई है। घटना के बाद बैरकपुर पुलिस के मनोज कुमार वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने जांच की कि कहीं और जिंदा बम तो मौजूद नहीं हैं।

सौरभ का कहना है कि बुधवार रात को जब वह मजदूर भवन पहुंचे तो अचानक उनके घर पर बम फेंके गए। जैसे ही वह बाहर आए तो उन्होंने तृणमूल नेता प्रमोद सिंह, संजय सिंह, नवनीत सिंह, रंजीत सिंह और हरगोविंद सिंह को देखा। उनके पास अवैध हथियार के साथ ही रायफल भी थी।

भाजपा नेता ने दावा किया कि तृणमूल नेताओं ने 7-8 राउंड गोलियां चलाईं और उनका मकसद हमें मारना था। मैं, अर्जुन सिंह और पवन सिंह सभी एक परिवार के हैं इसलिए हमें निशाना बनाया जा रहा है। अर्जुन सिंह लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए थे। वह अपने साथ तृणमूल के कई नेताओं और समर्थकों को भी लाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here