WI vs IND 2nd Test Day 1 : भारतीय टीम ने 5 विकेट खोकर 264 रन बनाये।

वेस्‍टइंडीज द्वारा पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद भारत ने 90 ओवर में 5 विकेट खोकर 264 रन बना लिए हैं.

0
542

WI vs IND 2nd Test Day 1 : कप्‍तान विराट कोहली की मजबूत 76 रनों की पारी और मयंक अग्रवाल के शुरुआती ठोस 55 रनों की मदद से भारतीय टीम ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को दूसरे टेस्‍ट के पहले दिन अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. वेस्‍टइंडीज द्वारा पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद भारत ने 90 ओवर में 5 विकेट खोकर 264 रन बना लिए हैं.

2nd Test day 01- Batting

वेस्‍टइंडीज द्वारा पहले बल्‍लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद भारत ने 90 ओवर में 5 विकेट खोकर 264 रन बना लिए हैं. हनुमा विहारी 42 (नाबाद) और रिषभ पंत 27 नाबाद रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं. विहारी-पंत के बीच छठे विकेट के लिए अब तक 62 रन की साझेदारी हो चुकी है. टीम इंडिया ने शनिवार को दूसरे दिन विशाल स्‍कोर की उम्‍मीद जगाई है. वेस्टइंडीज की तरफ से जेसन होल्डर सबसे कारगर गेंदबाज साबित हुए, पहले दिन का खेल खत्म होने तक होल्डर ने अपने खाते में 3 महत्वपूर्ण विकेट बटोरे. होल्डर ने विराट कोहली, मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के विकेट चटकाए. इसके अलावा कीमर रोच और कॉर्नवाल ने एक-एक विकेट लिए.

2nd Test day 01 – Bowling

भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने अपने दो शीर्ष बल्लेबाजों को बहुत ही जल्द गंवा दिया. केएल राहुल 13, तो चेतेश्वर पुजारा सिर्फ 6 रन बनाकर बनाकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद मयंक अग्रवाल और कप्तान विराट कोहली ने भारत के स्कोर को आगे बढ़ाया और लंच तक भारत को और कोई झटका नहीं लगने दिया. लंच के समय भारत का स्कोर 30 ओवर में 2 विकेट पर 72 रन था. इस समय मयंक अग्रवाल 41 और विराट 5 रन पर नाबाद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here